बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी पर शिवसेना ने साधा निशाना, कहा शहीदों के नाम पर कर रहे हैं राजनीति

पीएम मोदी पर शिवसेना ने साधा निशाना, कहा शहीदों के नाम पर कर रहे हैं राजनीति

DESK:- गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प को लेकर शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है. भाजपा के पहले सहयोगी रहे शिवसेना ने संपादकीय में गलवान घाटी हिंसा में बिहार रेजिमेंट के शहीदों का जिक्र किया था. सम्पादकीय में शहीदों को लेकर मोदी को आड़े हाथों लिया है. मोदी के बयान पर हमला बोला है . सामना के संपादक और शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि सेना की कोई भी रेजिमेंट बस रेजिमेंट होती है. हर रेजिमेंट की अपनी परंपरा और गाथा है. सभी रेजिमेंट देश की होती है. किसी प्रांत, राज्य या किसी धर्म की नहीं होती है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी  15 जून को LAC पर भारत चीन के बीच हुई हिंसक झड़प पर भी राजनीति कर रहे है. सामना के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी  एक विशेष सैन्य रेजिमेंट का उल्लेख कर 'जातीय और क्षेत्रीय कार्ड' खेल रहे हैं. आपको बता दें कि सामना' में लिखा है कि 'प्रधानमंत्री मोदी भी इस राजनीति में कुशल हो गए हैं. कल प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘बिहार रेजिमेंट’ ने लद्दाख की गलवान घाटी में बहादुरी दिखाई.

संपादकीय में पूछा गया है की देश जब सीमा पर संकट का सामना कर रहा था तो क्या महार, मराठा, राजपूत, सिख, गोरखा, डोगरा रेजीमेंट सीमाओं पर बेकार बैठकर तम्बाकू चबा रहे थे?आगे लिखा गया, गुरुवार को पुलवामा में आतंवकादियों के साथ मुठभेड़ में महाराष्ट्र का सीआरपीएफ जवान सुनील काले शहीद हो गए. लेकिन बिहार में चुनाव होने के कारण ही सेना में जाति और क्षेत्र का महत्व बताया जा रहा है. इस तरह की राजनीति कोरोना से भी बदतर है! महाराष्ट्र में विपक्ष इस खुजली को खुजलाने का काम कर रहा है.सामना' में लिखा है कि 'प्रधानमंत्री मोदी भी इस राजनीति में कुशल हो गए हैं. कल प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘बिहार रेजिमेंट’ ने लद्दाख की गलवान घाटी में बहादुरी दिखाई.


Suggested News