शिवसेना का मोदी सरकार को दो टूक, पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम कर राज्यों को नसीहत न दे केंद्र सरकार

शिवसेना का मोदी सरकार को दो टूक, पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम कर राज्यों को नसीहत न दे केंद्र सरकार

DESK. पेट्रोलियम उत्पादों पर टैक्स कम करने के केंद्र सरकार के निर्णय पर तंज कसते हुए शिवसेना ने मोदी सरकार पर तंज कसा है. शिवसेना नेता संजय राऊत ने रविवार को केंद्र सरकार के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने टैक्स कम करने से पहले कितना टैक्स बढ़ाया था. सरकार ने 15 रुपए बढ़ाए और 9 रुपए कम किया तो केंद्र के ट्रेजरी में जितना पैसा है उसमें से थोड़ा दे रहे हैं. राज्य सरकार की जो जिम्मेदारी है वो राज्य सरकार कर लेगी.

वहीं आतंकी दाऊद इब्राहीम को आज तक केंद्रीय एजेंसियों द्वारा पकड़ पाने में असफल रहने के सवाल पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. संजय राउत ने कहा, 40 साल से कितनी सरकार केंद्र में आई और चली गई, सबके मुंह में एक ही नाम है दाऊद. केंद्र सरकार को मालूम है कि दाऊद कहां, किस स्थिति में है तो पाकिस्तान जाइए और उसे पकड़ कर मुंबई लाइए. वो मुंबई बॉम्ब ब्लास्ट का सबसे बड़ा गुनहगार है. 

दरअसल केंद्र सरकार ने तेल की कीमतों पर टैक्स कम किया है. इससे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें कम हुई हैं. अब इसको लेकर देश में राजनीति भी हो रही है. जहाँ भाजपा की ओर से गैर भाजपा शासित राज्यों से टैक्स कम करने की अपील की जा रही है. वहीं अब शिवसेना ने इसे लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा  है. 


Find Us on Facebook

Trending News