बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवसेना का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा-अपने आपको भगवान समझने की गलती कर रहे हैं बीजेपी नेता

शिवसेना का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा-अपने आपको भगवान समझने की गलती कर रहे हैं बीजेपी नेता

NEWS4NATION DESK : महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनो पार्टियों की ओर से एक-दूसरे पर तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। खासकर शिवसेना, बीजेपी पर हमला बोलने का कोई मौका हाथ नहीं जाने दे रही है। 

एनडीए से बाहर किये जाने के बाद आज सोमवार को शिवसेनाने अपनी पूर्व सहयोगी पार्टी बीजेपी पर एकबार फिर से बड़ा हमला बोला है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि कि एनडीए किसी की प्रॉपर्टी नहीं है। उन्‍होंने सवाल किया कि किससे पूछकर हमें निकाला गया है।

एनडीए से निकालने के ऐलान पर भी संजय राउत ने निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि एनडीए से निकालने वाली घोषणा बेबुनियाद है। किस आधार पर एनडीए से शिवसेना को निकाला गया है। शिवसेना एनडीए को बनाने वाली पार्टी है। हमने हमेशा एनडीए का साथ दिया और जो हमेशा साथ रहा उसे निकाला है। किसी से पूछे बिना शिवसेना को निकाला गया है।' उन्‍होंने कहा कि दिसंबर के पहले सप्‍ताह तक महाराष्‍ट्र में नई सरकार बन जाएगी।
 राउत ने कहा कि बीजेपी नेताओं की अपुन ही भगवान वाली सोच गलत है। महाराष्ट्र में राष्‍ट्रपति शासन के लिए हम नहीं बीजेपी जिम्‍मेदार है। बीजेपी नेता अपने आपको भगवान समझ रहे हैं। कोई अपने आपको भगवान न समझे। दिल्‍ली में बड़े-बड़े बादशाह आए और गए। देश का लोकतंत्र कायम है।'


 बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन की फाइनल स्क्रिप्ट दिल्ली में अगले एक-दो दिनों में लिखी जाएगी। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे, जिनका रुख इस संभावित गठबंधन का भविष्य तय करेगा। सोनिया-पवार मुलाकात से ही स्पष्ट हो जाएगा कि महाराष्ट्र में अगली सरकार कैसी होगी। दोनों नेताओं की मुलाकात में सबकुछ ठीक रहा तो शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी एक-दो दिनों में दिल्ली आ सकते हैं। सरकार गठन में हो रही देरी से शिवसेना कैंप की धड़कनें बढ़ रही हैं।
 
 

Suggested News