शिवसेना में खटपट शुरू, सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा, कहा- नहीं कर पा रहा न्याय

शिवसेना में खटपट शुरू, सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा, कहा- नहीं कर पा रहा न्याय

Desk: महाराष्ट्र के परभणी से शिवसेना सांसद संजय जाधव ने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा शिवसेना प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भेजा है. 

संजय जाधव ने कहा है कि वह अपने क्षेत्र में शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ न्याय करने में सक्षम नहीं हैं, इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में संजय जाधव ने कहा है कि मैं अपने इलाके में शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ न्याय करने में सक्षम नहीं हूं. मुझे पार्टी का सांसद होने का कोई हक नहीं है.

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक संजय जाधव ने कहा है कि मैं पिछले 8-10 महीनों से इस मामले (परभणी में जिंतुर एपीएमसी के प्रशासक की नियुक्ति) के लिए प्रयासरत हूं. अब एनसीपी के एक व्यक्ति को गैर-सरकारी प्रशासक के रूप में नियुक्त कर दिया गया है. यह शिवसेना कार्यकर्ताओं का अपमान है.

महाराष्ट्र में शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बीच प्रशासनिक नियुक्तियों को लेकर खींचतान की बात पहले भी सामने आ चुकी है. इससे पहले मुंबई में आईपीएस अधिकारियों के तबादले को लेकर दोनों पार्टियों के बीच मतभेद देखने को मिले थे. इसी सिलसिले में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से 6 जुलाई को मुलाकात भी की थी

Find Us on Facebook

Trending News