शिवानंद तिवारी का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- निर्लज्ज प्रदर्शन के बाद आपको नींद कैसे आती है

शिवानंद तिवारी का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- निर्लज्ज प्रदर्शन के बाद आपको नींद कैसे आती है

पटना- आरजेडी के सीनियर लीडर शिवानंद तिवारी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शिवानंद तिवारी ने इस बार सीएम नीतीश पर जोरदार हमला किया है.

सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को राहुल गांधी पर बयान दिया था कि राहुल गांधी ने भ्रष्टाचारियों से हाथ मिलाकर अपनी छवि खराब कर ली. इस बयान के बाद शिवानंद तिवारी ने जवाबी हमले की जिम्मावारी उठाई है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि जिनके मुद्दे पर अध्यादेश फाड़ा था फिर उन्हीं से समझौता कर राहुल गांधी ने अपनी प्रतिष्ठा गिराई है ! लेकिन आप तो जनाब ‘मिट्टी में मिल जाऊँगा, लेकिन इनके साथ अब कभी नहीं जाऊँगा’ के एलान के साथ नरेंद्र मोदी से अलग हुए थे. आज उन्हीं नरेंद्र मोदी की गोद में  बैठकर राहुल गांधी पर टिप्पणी करने में आपको शर्मिंदगी का तनिक भी एहसास नहीं हो रहा है पलटूराम जी ? आश्चर्य है ! बेशर्मी का ऐसा निर्लज्ज प्रदर्शन के बाद आपको नींद कैसे आती है !

आपको बता दें कि सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने राहुल गांधी के साथ साथ आरजेडी पर तंज कसा था. कांग्रेस की 3 फरवरी की रैली पर नीतीश कुमार ने कहा था कि राहुल गांधी को यह महसूस हो गया है कि अब उनका गठजोड़ महागठबंधन नहीं है. इसलिए अपनी रैली में वह गठबंधन शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे. राहुल द्वारा पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिए जाने के एलान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव लड़ना है तो कुछ न कुछ बोलेंगे ही. कांग्रेस के जमाने में यह क्यों नहीं हुआ?

Find Us on Facebook

Trending News