राजद नेता शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान, कांग्रसे दबाना चाह रही है हमारी पार्टी का गर्दन

राजद नेता शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान, कांग्रसे दबाना चाह रही है हमारी पार्टी का गर्दन

Patna : बिहार विधान सभा चुनाव में सीटों को बंटवारे को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच चल रही खींचतान को लेकर राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। शिवानंद तिवारी ने कहा है कि कांग्रेस हमारी पार्टी का ही गर्दन दबाना चाह रही है। 

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि वो राष्ट्रीय पार्टी है वो पूरे देश मे चुनाव लड़ती है। हम क्षेत्रीय पार्टी है। हम बिहार और झारखंड में चुनाव लड़ते है। हमारा जनाधार यहां ज्यादा है, इसलिए कांग्रेस को इस बात का ख्याल रखना चहिये। राष्ट्रीय पार्टी होने के नाते कांग्रेस को बड़ा दिल दिखाते हुए गठबंधन में रहते हुए सबको का मान सम्मान का ख्याल करते हुए मिलबैठ कर बीच का रास्ता निकालते हुए चुनाव लड़ना चाहिए।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जो बार-बार पहले हुई बात की दुहाई दी जा रही है तो उसे इस बात पर ध्यान देना चाहिए की अब के हालात में काफी फर्क है। हम पहले ही अपनी ही सीट को महागठबंधन में शामिल कई दलों के साथ शेयर कर रहे है। कांग्रेस को इस बात का ख्याल रखना चाहिए।

बता दें महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर घमासान मची हुई है। सीटों के बंटवारे के लेकर चुनाव से पहले ही महागठबंधन बिखर रहा है। मांझी, कुशवाहा पहले ही अलग हो चुके है। वहीं अन्य घटक दलों द्वारा सीटों की मांग को लेकर राजद पर प्रेसर बनाया जा रहा है। इसी बीच महागठबंधन में शामिल दूसरा सबसे बड़ा दल कांग्रेस ने भी सम्माजनक सीट की मांग कर दी है। अंदरखाने से जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक जितनी सीट कांग्रेस द्वारा मांगी जा रही है उतनी सीट राजद किसी हाल में देने को तैयार नहीं है। वहीं कांग्रेस भी उससे पीछे हटने को तैयार नहीं दिख रही है।

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News