तेजस्वी-राजश्री से मिले शिवानंद तिवारी, समाजवादी नेता लोहिया की किताब भेंट की

तेजस्वी-राजश्री से मिले शिवानंद तिवारी, समाजवादी नेता लोहिया की किताब भेंट की

पटना. तेजस्वी की शादी और उनके दिल्ली से बिहार आने के बाद राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं का तेजस्वी और उसकी पत्नी राजश्री से मिलने का सिलसिला जारी है. इस दौरान तेजस्वी अपनी पत्नी को पटना भी घुमा रहे हैं और लोगों से आशीर्वाद ले रहे हैं. इस बीच राजद के राष्ट्रयी उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने तेजस्वी और राजश्री से मुलाकात की है. मिलने के दौरान शिवानंद ने राजश्री को महान समाजवादी नेता डॉ. राम मनोहर लोहिया की किताब भेंट की है.

तेजस्वी के पटना पहुंचने के बाद राबड़ी निवास पर राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं की भीड़ लगी रहती है. राजद के बड़े नेता भी तेजस्वी और उनकी पत्नी से मिल रहे हैं और दोनों आशीर्वाद दे रहे हैं. हाल में राबड़ी आवास पर किन्नर भी पहुंचे थे और तेजस्वी और राजश्री को आशीर्वाद दिये थे. वहीं बताया जा रहा है कि खरमास के बाद तेजस्वी यादव अपनी शादी का एक बड़ा बहुभोज देने वाले हैं. 

लोहिया की किताब देने के साथ ही शिवानंद ने कहा कि राजश्री के आने से लालू परिवार के साथ ही राजद में भी नयी ताजगी का एहसास हो रहा है. शिवानंद द्वारा किताब दिये जाने से एक बात स्पष्ट है कि शिवानंद चाहते हैं कि राजश्री को समाजवादी को पढ़े और राजद को आगे बढ़ाने में आपना योगदान दें. राजश्री सामाजवाद का पाठ कितना पढ़ पाती है, यह तो समय ही बताएंगा, लेकिन अनौपचारिक रूप से उनकी राजनीति में एंट्री हो चुकी है.


Find Us on Facebook

Trending News