शिवानंद तिवारी के बिगड़े बोल...पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्र के निधन पर घोषित राजकीय शोक पर उठा दिया सवाल

शिवानंद तिवारी के बिगड़े बोल...पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्र के निधन पर घोषित राजकीय शोक पर उठा दिया सवाल

PATNA: पूर्व सीएम डा. जगन्नाथ मिश्र के निधन पर बिहार सरकार की तरफ से तीन दिनों की राजकीय शोक पर राजद नेता शिवानंद तिवारी ने सवाल उठा दिए हैं।शिवानंद तिवारी ने यहां तक कह दिया कि जगन्नाथ मिश्र सजायाप्ता थे...उनके लिए राजकीय शोक की घोषणा करना भ्रष्टाचार को महिमामंडित करना है।

शिवानंद तिवारी ने अपना बयान जारी कर कहा है कि ...पंडित जगन्नाथ मिश्र की मृत्यु पर नीतीश सरकार तीन दिनों का राजकीय शोक मना रही है. जगन्नाथ मिश्र लालू प्रसाद के साथ चारा घोटाले में अभियुक्त रहे हैं. बल्कि इस घोटाले के तीन मामलों में उनको सज़ा मिल चुकी है. दो मामले में पाँच-पाँच वर्ष और एक मामले में साढ़े तीन वर्ष की सज़ा है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश जी अक्सरहां कहा करते हैं कि भ्रष्टाचार, अपराध और सांप्रदायिकता मेरे लिए असहनीय है। लालू प्रसाद के भ्रष्टाचार की दुहाई देकर महागठबंधन से अलग होनेवाले नीतीश जी सजयाफ्ता व्यक्ति के लिए राजकीय शोक की घोषणा कर क्या भ्रष्टाचार को महिमा मंडित नहीं कर रहे हैं....... !

बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्र का सोमवार को दिल्ली में निधन हो गया था।निधन के बाद आज उके श को पटना लाया गया है।जहां सीएम नीतीश कुमार समेत बिहार के सभी दल के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजली दी है। बिहार सरकार ने उनके निधन पर तीन दिनों के राजकीय शोक की घोषणा की है।साथ हीं राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार का एलान किया है।



Find Us on Facebook

Trending News