समाधान यात्रा पर शिवानंद तिवारी का हमला! नीतीश की आंख पर फील गुड का चश्मा..अधिकारी के भरोसे सरकार

समाधान यात्रा पर शिवानंद तिवारी का हमला! नीतीश की आंख पर फील गुड का चश्मा..अधिकारी के भरोसे सरकार

PATNA :  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ राजद में नाराज लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। जहां विधायक सुधाकर सिंह और विजय मंडल अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. वहीं अब इसमें एक और बड़े नेता शिवानंद तिवारी भी शामिल हो गए हैं। NEWS4NATION के साथ बातचीत में शिवानंद तिवारी से सीधे-सीधे कह दिया है कि नीतीश कुमार के समाधान यात्रा का कोई फायदा नहीं है। क्योंकि यहां आम लोगों को अपनी बात कहने का मौका नहीं दिया जाता हैं।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि ऐसी यात्राओं का कार्यक्रम पहले से ही तय होता है। मुख्यमंत्री वहीं जाते हैं. जहां अधिकारी उन्हें लेकर जाना चाहते हैं। ऐसी जगहों को ही दिखाया जाता है, जहां बेहतर काम हुआ होता है। मुख्यमंत्री को अधिकारी सबकुछ गुड ही दिखाते हैं। असली चीज यह होती है जब आप जनता से सीधे मिलते। जो जनता है, उनकी जो समस्या है, उनसे आप मिले ही नही, उनकी समस्या के बारे में आपको कोई पता ही नहीं चला। आपको लेकर जाकर घूमाया उसी जगह पर, जहां सबकुछ गुड-गुड होता है। 

जनता दरबार  पर भी उठाए सवाल

शिवानंद तिवारी ने कहा सीएम को अपनी यात्रा में यह देखना चाहिए था कि जो गरीब जनता है, उनकी जो छोटी-छोटी समस्या है, उसके लिए सरकारी विभागों के चक्कर लगाने पड़ते हैं. वह दूर हो रहे हैं नहीं, लेकिन इस यात्रा में ऐसा कुछ नहीं हो रहा। यही कारण है कि जनता दरबार में लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचते है, जो बताता है जिस जगह पर समस्या हल हो जाना चाहिए था वहां पर अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं। ऐसे में इस यात्रा से लाभ नहीं होगा।

Find Us on Facebook

Trending News