मिशन 2024 को लेकर बोले शिवानंद तिवारी- 'नीतीश एकमात्र नेता, जो विपक्षी दलों को एकजुट कर सकते हैं'

मिशन 2024 को लेकर बोले शिवानंद तिवारी- 'नीतीश एकमात्र नेता, जो विपक्षी दलों को एकजुट कर सकते हैं'

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों को एकजुट कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर विपक्ष के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की। उनके इस प्रयास को राजद नेता शिवानंद तिवारी ने सराहा है। उन्होंने कहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक मात्र नेता है, जो देश स्तर पर पूरे विपक्ष को एकजुट कर सकते हैं। 

शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश का पहला मुहिम बहुत सफल रहा। सबसे बड़ी बात है कि बग़ैर परहेज़ के नीतीश सभी नेताओं से मिले। उन सभी नेताओं ने बहुत गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया और उनकी पहल का समर्थन किय। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि उनकी पहली यात्रा में ही भाजपा विरोधी गठबंधन बन गया है. लेकिन बन सकता है इसकी संभावना दिखाई देने लगी है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि भारतीय राजनीति में नीतीश कुमार एक ऐसे नेता के रूप में उभरे हैं, जिनके साथ बात करने में किसी को गुरेज़ नहीं है। न ही नीतीश को किसी से मिलने और बात करने में में किसी तरह का संकोच है। भाजपा विरोधी राजनीति में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं था, जो सबसे बात कर सकता हो या सब उनसे बग़ैर संकोच अपनी बात या अपनी आशंका साझा कर सकता हो। नीतीश की पहल ने उस शून्यता को भर दिया है। अभी इतना भर पर्याप्त है। इसके लिए नीतीश जी बधाई के पात्र हैं।


Find Us on Facebook

Trending News