शिवानंद तिवारी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- बिहार में बीजेपी की नहीं चली कम्युनल पॉलिटिक्स, तेजस्वी ने 'रोजगार' पर ला दिया

शिवानंद तिवारी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- बिहार में बीजेपी की नहीं चली कम्युनल पॉलिटिक्स, तेजस्वी ने 'रोजगार' पर ला दिया

पटना. आज से राजद के पटना स्थित कार्यालय में राजद का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू हो गया. इसमें बिहार विधानसभा नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, अब्दुलबारी सिद्दीकी सहित कई राजद नेता शामिल हुए. इस दौरान राजद के वरिष्ठ नेता शिवांद तिवारी ने सियासी मुद्दों को लेकर जदयू और भाजपा पर निशाना साधा.

इस दौरान राजद नेता शिवानंद तिवारी ने पीएम मोदी और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी पूरे देश में संप्रदायिकता के आधार पर राजनिति करती है. लेकिन बिहार में विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी को रोजगार के मुद्दे पर चुनाव लड़ने के लिए मजबूर कर दिया. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने रोजगार का मुद्दा लाकर राजनीति में नई बहस छेड़ दी थी. इसके बाद ही बीजेपी वाले रोजगार पर चुनाव लड़े और राजगार की घोषणा की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि राजनीति गरीबी, राजगार, शिक्षा आदि विकास में मुद्दें पर होनी चाहिए, जिससे राजनीति स्वच्छ और लोगों की भलाई वाली हो सके. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा संप्रदाय के नाम पर चुनाव लड़ना चाहती है, जो ठीक नहीं हैं. साथ ही उन्होंने राजद के प्रशिक्षण शिविर के बारे में कहा कि राजनीति में प्रशिक्षण शिविर होना ही चाहिए. इससे हम अपने नेताओं और कार्यकर्तओं से न सिर्फ जुड़ते है, बल्कि पुरानी गलतियों और नई राणनीतियों पर भी चर्चा करते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News