शिवसेना सांसद संजय राउत के बदले सुर, अब सुशांत सिंह राजपूत को बताया अपने बेटे समान

शिवसेना सांसद संजय राउत के बदले सुर, अब सुशांत सिंह राजपूत को बताया अपने बेटे समान

News4nation desk : चौतरफा आलोचना के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत केस मामले को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत के सुर बदल गए है। उन्होंने आज शुक्रवार को फिर एक बार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को लेकर बयान दिया है। हालांकि इसबार उनका सुर बदला रहा है।  

कलतक सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने वाले संजय राउत अब उनके साथ खड़े होने की बात की हैं और सुशांत को अपने बेटे समान बताया है। 

संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। संजय राउत ने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों को धैर्य रखने के लिए कहा था लेकिन मेरा बयान तोड़-मरोड़कर ऐसा दिखाया जा रहा है जैसे मैं सुशांत के परिवार को धमका रहा हूं। 

शिवसेना प्रवक्ता ने संजय राउत ने कहा कि मैने कहा था कि मुंबई पुलिस पर विश्वास रखें और अगर आपको लगता है कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही है तो सीबीआई की मांग कर सकते हैं।

यही नहीं संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा है, सुशांत मुंबई में रहते थे और वो एक अभिनेता थे। संजय राउत ने कहा कि बॉलीवुड मुंबई का ही परिवार है। संजय राउत ने सवाल करते हुए कहा कि हमारी सुशांत से क्या दुश्मनी हो सकती है।

उन्होंने कहा कि हम खुद चाहते हैं कि सुशांत के परिवार को न्याय मिले और इस मामले के पीछे जो भी सच हो वो सबके सामने आए। 

बता दें कि इससे पहले संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर काफी विवादस्पद बयानबाजी की थी। संजय राउत ने सुशांत के परिवार पर बेहद ही आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी। सुशांत और उनके पिता के बीच अच्छे संबंध नहीं थे। 

संजय राउत के इस बयान की चौतरफा आलोचना हुई थी और सुशांत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने उन्हें अपने वकील के माध्यम से नोटिस भेजा था। 


Find Us on Facebook

Trending News