बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंपकंपाते ठंड चोरों ने कर दिया बड़ा कांड, जिले के दो ज्वेलरी दुकानों से लाखों के जेवरों पर किया हाथ साफ, मच गया हड़कंप

कंपकंपाते ठंड चोरों ने कर दिया बड़ा कांड, जिले के दो ज्वेलरी दुकानों से लाखों  के जेवरों पर किया हाथ साफ, मच गया हड़कंप

MOTIHARI : कंपकंपाते ठंड में जहां लोग घरों से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं। वहीं ठंड का फायदा उठाते हुए चोरों ने जिल में बड़ा कांड कर दिया है। जिले में चोरों ने दो बड़े ज्वेलरी दुकानों में सेंध लगाते हुए  लाख के जेवरों की चोरी कर फरार हो गए। 

मिली जानकारी के अनुसार मोतिहारी शहर के मेनरोड में पानी टंकी के सामने स्थित हाफिज ज्यारत ज्वेलरी दुकान में बीती रात चोरों ने पीछे से प्रवेश किया. दुकान में घुसने के बाद चोरों ने सोना और चांदी के जेवरात के साथ अन्य सामानों पर भी हाथ साफ किया। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पहुंची और घटना की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे के सहारे चोरों की पहचान करने में जुटी है।

वहीं सुगौली थाना क्षेत्र के एक ज्वेलर्स दुकान में भी चोरी की बात सामने आई है.पीड़ित दुकानदार का बयान: घटना के संबंध में दुकानदार परवेज जमाल ने बताया कि 'आज सुबह जब दुकान खोला तो दुकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा था और दुकान में रखे सभी ज्वेलरी गायब थे. लगभग 50 लाख रुपए मूल्य के 300 ग्राम सोना और 30 किलोग्राम चांदी की चोरी हुई है।

वहीं घटना के बाबत सदर एएसपी राज ने बताया कि चोरी की घटना संज्ञान में आई है. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की कोशिश की जा रही है. जल्द हीं चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Suggested News