पांच सखियों की निकली डेडबॉड़ी, देख-सुन कर हर किसी की आंख से निकले आंसू

पांच सखियों की निकली डेडबॉड़ी, देख-सुन कर हर किसी की आंख से निकले आंसू

शिवहरः नदी में नहाने गए एक साथ छह लड़कियां डूब गईं .जिसमें से पांच बच्चियों की मौत हो गई और एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। पांच लड़कियों का शव देख परिवार में  चित्कार मचा है।दृश्य को देखकर पूरा गांव इमोशनल हो गया है।सूचना के बाद स्थानीय पुलिस पहुंची  बच्चियों के शव को अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया। जहां से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

घटना शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के पचरा गोट गांव में बजरंग चौक के पास घटी। जहां वार्ड 9 एवं 10 की लड़कियां अपने सहेलियों के साथ खेतों में भरे बाढ़ में नहा रही थीं तभी नदी के गहरे पानी में चली गई। काफी देर बाद जब परिजनों ने बच्चियों की खोज प्रारंभ की तो पता चला की सब खेत में लगे पानी में नहाने गई थीं।

 नदी से एक- एक कर सभी के शव को बाहर निकाला गया, जहां धीरेंद्र सिंह की चौदह वर्षीया पुत्री सुमन कुमारी में जान बाकी देख उसे तत्क्षण इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया जहां उसकी चिंताजनक बनी है।  मृतकों में धीरेन्द्र कुमार सिंह की द्वितीय पुत्री जिन्नी कुमारी (12), जूली कुमारी (14) पिता सत्येंद्र सिंह, रौशनी रानी (12) पिता निरंजन साह, खुशी कुमारी (10) पिता अजय सिंह एवं निशा कुमारी (8) पिता लक्ष्मण साह शामिल है।

एक साथ पांच लड़कियों की मौ की घटना की खबर जंगल में लगी आग की तरह चारों ओर फैल गई। जिसने सुना वही सन्न रह गया। इधर पचरा गोट गांव में मातमी सन्नाटा है। 

Find Us on Facebook

Trending News