बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएसपी संचालक की हत्या के बाद जमकर हुई तोड़फोड़, मुखिया समेत 400 लोगों पर केस दर्ज

सीएसपी संचालक की हत्या के बाद जमकर हुई तोड़फोड़, मुखिया समेत 400 लोगों पर केस दर्ज

SHIVHAR : सीएसपी संचालक राजीव कुमार की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा शिवहर के प्रखंड कार्यालय डुमरी कटसरी में तोड़फोड़ करने के मामले में मुखिया समेत 400 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए पूर्व मुखिया सह वर्तमान रामवन पंचायत के मुखिया पति सुबोध राय समेत चार सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

सीएसपी संचालक की हत्या के बाद उग्र हुए लोग

बता दें कि 14 अगस्त, मंगलवार की रात बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के रामवन गांव निवासी राजीव कुमार की हत्या कर दी थी। सीएसपी संचालक राजीव कुमार की हत्या के बाद सैकड़ों लोगों ने प्रखंड कार्यालय पहुंच कर तोड़फोड़ की थी तथा शव के साथ घंटों प्रदर्शन किया था।

सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप

एसपी संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि डुमरी कटसरी बीडीओ अखिलेशवर कुमार की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें उक्त लोगों द्वारा प्रखंड कार्यालय में तोड़फोड़, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा राष्ट्रीय ध्वज फहराने में रुकावट पैदा करने का आरोप है। एसपी ने बताया कि राजीव की हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। 

डीएम के आदेश पर हुआ केस

डुमरी कटसरी प्रखंड कार्यालय में तोड़फोड़ की सूचना पर पहुंचे जिलाधिकारी ने सभी कक्षों का निरीक्षण किया तथा बीडीओ को केस दर्ज करने का निर्देश दिया। लोगों ने दर्जनों कुर्सियों व कम्प्यूटर सेटों को तोड़ दिया था। बताया जाता है कि तोड़फोड़ की इस घटना में लाखों रुपये की क्षति पहुंची है।


Suggested News