शिवहर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात अपराधी राजेश मंडल दो शागिर्द के साथ गिरफ्तार, हथियार बरामद

शिवहर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात अपराधी राजेश मंडल दो शागिर्द के साथ गिरफ्तार, हथियार बरामद

SHIVHAR: शिवहर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। शिवहर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दूध व्यवसायी पर फायरिंग करने वाले कुख्यात अपराधी राजेश मंडल को उसके दो सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया है। राजेश मंडल के पास से एक देशी पिस्टल, 315 बोर का छह कारतूस तथा उजला रंग का अपाचे मोटरसाइकिल के साथ ही दो मोबाइल भी बरामद किया गया है। शिवहर के एसपी संतोष कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान राजेश कुमार मंडल, पिता सुकुल मंडल ग्राम जिहुली थाना पताही एवं आकाश कुमार पिता लक्ष्मी नारायण प्रसाद वार्ड नंबर 15 शिवहर के रूप मे की गई है। गिरफ्तार अपराधी राजेश मंडल का अपराधिक इतिहास लंबा है। शिवहर थाना, पूरनहिया थाना, मधुबन थाना में आर्म्स एक्ट के साथ लूट कांड का भी मामला इसके उपर दर्ज है। 

 पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि भिखारी राय, ग्राम शाहपुर थाना शिवहर जो दूध का कारोबार करते हैं, प्रतिदिन की भांति 23 सितंबर 2019 को रात्रि में ग्राम बिशुनपुर किशन देव सुधा डेयरी में दूध पहुंचा कर अपने मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे इसी बीच करीब 10:30 ववाली चौक से करीब 400 मीटर उत्तर सुनसान स्थान पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर फायरिंग की थी जिसमें वह घायल हो गए थे।जिसका इलाज एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इससे पहले राजेश मंडल ने पिछले दिनों शिवहर स्थित जनता मीट हाउस में फायरिंग की घटना का अंजाम दिया था। राजेश मंडल ने 29 जून 2019 को जनता मीट हाउस में खाने के बाद रुपया देने में हुए विवाद के कारण फायरिंग करने की बात स्वीकार किया है।

शिवहर से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News