शिवराज सिंह चौहान पहुंचे पटना, बिहार बीजेपी मेंबरशिप अभियान की करेंगे समीक्षा

शिवराज सिंह चौहान पहुंचे पटना, बिहार बीजेपी मेंबरशिप अभियान की करेंगे समीक्षा

PATNA : भाजपा के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज पटना पहुंच गये है। वे बिहार बीजेपी की सदस्यता अभियान की समीक्षा समीक्षा करेंगे।

पटना एयरपोर्ट पर शिवराज सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद बीजेपी ने तय किया है कि हम अपने संगठन को बढ़ाएंगे। पूरे देश में सदस्यता अभियान चल रहा है,  इसी कड़ी में मैं बिहार आया हूं और यहां सदस्यता अभियान भी चलाऊंगा और शाम में समीक्षा बैठक में शामिल होउंगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को समाज के हर वर्ग को जोड़ना है। बीजेपी सिर्फ राजनीतिक दल नहीं है, बल्कि देश बनाने का अभियान है और नरेंद्र मोदी विकास और जनकल्याण के आंदोलन है। देश का विकास सभी को साथ जोड़ने से ही होगा।  

बता दें कि बीजेपी के प्रदेश दफ्तर में सदस्यता अभियान पर मीटिंग होगी। बैठक में सदस्यता अभियान से जुड़े पदाधिकारी, विधायक, विधान पार्षद एवं संगठन से जुड़े लोग मौजूद रहेंगे। इस बैठक में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के भी मौजूद रहने की संभावना है ।

दरअसल भाजपा पूरे देश में 6 जुलाई से  सदस्यता अभियान चल रही है।पार्टी ने इस अभियान को सदस्यता महापर्व बताया है।

बता दे कि केंद्रीय नेतृत्व ने बिहार भाजपा के नेताओं को 25 फ़ीसदी नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य दिया है।साथ ही अधिक से अधिक नए वोटरों को पार्टी से जोड़ने को कहा गया है। हालांकि पार्टी नेताओं का मानना है कि बिहार के लिए जो लक्ष्य दिया गया है उसे सिर्फ हासिल ही नहीं किया जाएगा बल्कि जो लक्ष्य दिया गया है उससे  अधिक सदस्य बनाएंगे।

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News