शिवराज ने पटना में खोली कांग्रेस की पोल, पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बनने का किया दावा

PATNA : मध्य-प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। शिवराज ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। 

पटना में आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कांग्रेस कह रही है वह सब से बड़ा झूठ है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव में बड़ा वायदा करते हुए कहा कि सरकार बनने के 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। जब सीएम कोई बहाना बनाएगा तो उसे बदल कर नया सीएम बना देंगे। लेकिन आज सरकार बने महीनों बीत गए। किसान का कितना कर्ज माफ हुआ यह सभी को पता है। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी झूठ बोल रहे है। वहां के सीएम कह रहे है कि किसानों का ऋण माफ नही किया गया है। आचार-संहिता की दुहाई दी जा रही है, लेकिन पता होना चाहिएपहले से चल रही योजनों पर कोई अचार सहिता का कोई असर नही पड़ेगा।

वहीं महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि पूरे देश मे महागठबंधन की बात करने वाली कांग्रेस का किसी भी राज्य में गठबंधन पूरी तरह से नही है। बिहार में राजद-कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक गाना सुने है कि नादान नही है जिस सेनापति में इतना कांफिडेंस नही की वह खुद चुनाव नही जीत सकता उस की सेना का क्या होगा।

शिवराज ने कहा कि आज दरभंगा में हमलोग थे। एनडीए के पक्ष में जनता का उत्साह देखकर हम दावे के साथ कह सकते है कि इस बार भी मोदी जी नेतृत्व में बहुमत के साथ  एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News