बिहार के लोग नीतीश कुमार की वजह से बाहर जाने को मजबूर हैं : शिव सेना

बिहार के लोग नीतीश कुमार की वजह से बाहर जाने को मजबूर हैं : शिव सेना

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के काउंटडाउन शुरू हो गया है. इसके मद्दनेजर सभी पार्टियों ने जोर आजमाईश शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. 

उन्होंने कहा की कोरोना काल में करीब 20 लाख लोग लौटकर बिहार आए. नीतीश कुमार नहीं चाहते थे कि लोग लौटकर बिहार आएं. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार की वजह लोग बाहर जाने को मजबूर हैं. बिहार को मजबूत बनाना है. शराबबंदी पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए उन्होंने कहा की बिहार में शराब की वजह से करीब एक लाख लोग जेल में है. 

उन्होंने कहा की कहा गया था की शराब बंद होने से डोमेस्टिक वायलेंस कम होगा. लेकिन बिहार में इस मामले में और अधिक इजाफा हुआ है. एक बार फिर उन्होंने कहा की महाराष्ट्र सरकार का दरवाजा बिहारियों के लिए हमेशा खुला है. बिहारियों ने ही महाराष्ट्र को सजाया और बनाया है.

वहीँ सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा की बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का इस मामले राजनीतिक कैंपेन था. बिहार में जीरो एफआईआर दर्ज होता है. हमें विनय तिवारी के मुंबई आने की कोई सूचना नहीं थी.

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News