शिवसेना के संजय राउत का मोबाइल नम्बर खूब हो रहा है वायरल, गाली गलौज नहीं करने की अपील

 शिवसेना के संजय राउत का मोबाइल नम्बर खूब हो रहा है वायरल, गाली गलौज नहीं करने की अपील

PATNA: अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इन दोनों के बयानों पर सुर्खियां भी खूब बन रही है। मुम्बई ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में मिनट दर मिनट अपडेट के साथ खबरें प्रसारित की जा रही है। लेकिन इस बीच खास बात यह है कि संजय राउत का मोबाईल नम्बर भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वाट्स एप के जरिए ये मैसेज खूब फॉरवर्ड किया जा रहा है। 

वाट्स एप के जरिए लिखे मैसेज पर लिखा है कि संजय राउत भले ही एक नंबर का @#$%^@#$ है !! कंगना राणावत का घर भी उसी ने तुड़वाया है ...!! पर कोई भी उसको 9869455606 पे फोन करके उसे बुरा भला ना कहे ...!! अभद्र भाषा का प्रयोग तो बिल्कुल भी ना करे...!! सहयोग के लिए धन्यवाद। 

शायद ऐसा पहला मौका है जब किसी बड़े राजनीतिक शख्सियत का मोबाईल नम्बर कुछ इस तरह से वायरल किया जा रहा है। जिसपर अभद्र भाषा लिखने के साथ के साथ साथ अभद्र भाषा न लिखने की अपील भी की जा रही है। खास बात यह भी है कि गुगल सर्च में खोजने पर भी मैसेज में दिया गया नम्बर संजय राउत का पर्सनल कॉनटैक्ट नम्बर ही बताया जा रहा है। संजय राउत के व्यक्तिगत डिटेल के साथ यह नम्बर भी शामिल है। हालाकि न्यूज फॉर नेशन ऐसे किसी भी वायरल मैसेज की पुष्टि नहीं करता । 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना लगातार सवाल पूछ रही है। जिसे बाद मुम्बई पुलिस के साथ साथ शिवसेना के साथ कंगना की जंग जारी है। इस बीच बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को भी तोड़ डाला। जिसकी निंदा पूरे देश में हो रही है। शिवसेना के संजय राउत की लगातार किरकिरी हो रही है। इस बीच सूत्र बताते हैं कि सोशल मीडिया में उनके पर्सनल डेटा से यह नम्बर लेकर वाट्स ऐप पर मैसेज का खेल जारी है। 

Find Us on Facebook

Trending News