बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक ने अपनी ही छात्रा के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर परिजनों के साथ की मारपीट

शिक्षक ने अपनी ही छात्रा के साथ की छेड़खानी, विरोध करने पर परिजनों के साथ की मारपीट

VAISHALI : जिले में सदर थाना के बाजीतपुर में नाबालिक छात्रा से छेड़खानी करने और अश्लील वीडियो दिखाने का विरोध किए जाने पर परिजनों के साथ बुरी तरह मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मारपीट करने का आरोप कोचिंग चलाने वाले शिक्षक और उसके गुर्गे पर लगा है. मारपीट की घटना के बाद गंभीर रूप से घायल पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

पीड़ित छात्रा ने आरोपी शिक्षक पर अश्लील वीडियो दिखाने और छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. जिससे तंग आकर लड़की ने अपने परिजनों को बताया और जब परिजनों ने आरोपी शिक्षक से मामले में पूछताछ की तो उल्टे आरोपी शिक्षक अपने गुर्गो के साथ मिलकर पीड़ित लड़की के परिजनों के साथ जमकर मारपीट की. जिसके चलते पीड़ित लड़की के परिवार के 6 सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए. जिसके बाद में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पीड़ित लड़की के मुताबिक वह नौवीं की छात्रा है और कोचिंग जाने के दौरान आरोपी शिक्षक के द्वारा गलत हरकत की गई. वहीं परिजनों का कहना है की आरोपी शिक्षक से पूछे जाने पर शिक्षक के साथ कुछ और लोग मारपीट पर उतारू हो गए और लाठी डंडा से पिटाई की. जिसके चलते सभी घायल हो गए. घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News