बीजेपी विधायक ने थानेदार की कुर्सी पर बैठकर दर्ज कराया मुकदमा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बीजेपी विधायक ने थानेदार की कुर्सी पर बैठकर दर्ज कराया मुकदमा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

N4N DESK : थाने पहुंचे सत्ताधारी दल के विधायक थानेदार को उनकी कुर्सी से हटाकर खुद उसपर बैठ गए और फिर मुकदमा दर्ज कराया. विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला अलीगढ़ जिले के छर्रा विधानसभा से बीजेपी विधायक ठाकुर राविंद्र पाल सिंह का है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा विधायक अकराबाद एसएचओ (SHO) की कुर्सी पर बैठे हैं और मुकदमा लिखवा रहे हैं. वहीं, पुलिसकर्मी आसपास की दूसरी कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं. उधर, विधायक ने तहरीर लिखने के बाद थाना अकराबाद के कोतवाल उमेश चंद्र शर्मा को कार्रवाई के लिए निर्देशित भी किया. 

बता दें कि सत्ताधारी बीजेपी के छर्रा विधायक रविंद्र पाल सिंह एक मामले में मुकदमा लिखने के लिए अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए. विधायक रविन्द्र पाल को उनकी कुर्सी से हटाकर खुद कोतवाल की कुर्सी पर बैठकर मामले की तहरीर लिखकर कोतवाली को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया. 

बता दें प्रोटोकॉल के अनुसार, एक विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठाना चाहिए. वीडियो वायरल होने के बाद आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया है.
 आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए. अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठया गया. फिलहाल इस वीडियो ने विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News