शोएब अख्तर का बड़ा बयान, विराट कोहली हैं सबसे बड़े दुश्मन

शोएब अख्तर का बड़ा बयान, विराट कोहली हैं सबसे बड़े दुश्मन

DESK : हमेशा विवादों के बीच रहने वाले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं।  दरअसल शोएब अख्तर ने भारतीय कैप्टन विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।  उन्होंने कहा है कि वो विराट कोहली की बहुत इज्जत करते हैं और उन्हें आज दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज मानते भी हैं. लेकिन अगर विराट कोहली शोएब अख्तर के दौर में क्रिकेट खेलते तो वो उनके मैदान पर सबसे बड़े दुश्मन होते. आगे उन्होंने कहा कि मैदान पर दुश्मनी के बावजूद विराट और वो मैदान के बाहर बेस्ट फ्रेंड होते है  क्योंकि दोनों का स्वभाव लगभग एक जैसा है.

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनमें और विराट में काफी समानताएं हैं. दोनों ही पंजाबी हैं, दोनों ही आक्रामक क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं और दोनों का ही दिल बहुत बड़ा है क्योंकि दोनों ही जरूरतमंद लोगों की मदद करने में विश्वास रखते हैं. 

बता दें कि ये पहली दफा नहीं है जब अख्तर ने विराट कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ की है. इससे पहले भी अख्तर विराट को आउट करने की अपनी रणनीति उजागर कर चुके हैं. इससे पहले इंस्‍टाग्राम लाइव वीडियो में शोएब ने कहा था  'अगर मैं गेंदबाजी कर रहा होता, तो क्रीज के काफी बाहर जाकर आगे की तरफ आकार बनाकर गेंद डालता और उन्‍हें ड्राइव करने को मजबूर करता. अगर वो योजना काम नहीं करती तो फिर मैं 150 किमी प्रति घंटे की गति से गेंद डालकर कोहली का शिकार करता.'

Find Us on Facebook

Trending News