यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को लगा झटका, बीजेपी राज्यसभा सांसद के भाई SP में शामिल, अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को लगा झटका, बीजेपी राज्यसभा सांसद के भाई SP में शामिल, अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ. बीजेपी राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद के भाई जितेंद्र निषाद बीजेपी छोड़ एसपी में शामिल हुए हैं. पूर्व मंत्री मानपाल सिंह ने भी सपा जॉइन की है. यशवीर सिंह पूर्व सांसद और हरिशंकर राजभर भी सपा में शामिल हुए है. इसकी जानकारी अखिलेश यादव ने दी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार का जाना तय है. इसलिए सरकार की भाषा बदल गयी है. हर तबका सरकार से दुखी है. अभी तक सरकार नाम बदल रही थी रंग बदल रही थी, लेकिन अब तो दूसरे प्रदेशों के फोटो चुराकर अपना काम बताकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है.

अखिलेश बोले सरकार एक काम बताये जिसका का शिलान्यास इन्होंने किया और बाद में जिसका उद्धघाटन इन्होंने किया हो. चक गजरिया में एक मेडिकल यूनिवर्सिटी बन रही थी, जिसकी जगह लेकर पूर्व पीएम के नाम पर मेडिकल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास कराया गया. लेकिन आज कहीं उसका अता पता नहीं है. पूर्व पीएम के घर बटेश्वर में एक काम नहीं किया गया. लेकिन सपा सरकार में आती है तो बटेश्वर का कायाकल्प किया जाएगा.

अखिलेश यादव बोले सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए. आज बुलडोजर इधर चल रहा है कल हो सकता है उधर चल जाये. अयोध्या में लोगों के घर तोड़ कर सरकार मनमानी कर रही है, राजनीति की मर्यादाओं का भी पालन नही कर रही है. सपा ने अधिकारियो की सूची बनाई है, जो कागज और कानून का फायदा उठाकर गरीबों को परेशान कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि जब पिछली बार सीएम कुशीनगर में गए थे, तो गरीबो को शैम्पू बटवाया गया था, ताकि सीएम से मिलने पर गरीबों से कहीं सीएम को बदबू न आ ज़ाए. पीएम में अलीगढ़ में दिए बयान पर बोले अखिलेश पीएम को गृह विभाग या डायल 100 का डेटा मांगना चहिये और सीएम को निर्देश देने चाहिए. ये पता कर लें कि यूपी के टॉप 10 माफिया कौन है. ये तो वो सीएम है, जिन्होंने अपने मुकदमे वापस लिए हैं. पिछड़े गरीब लोगों को साबुन से नहलवाने का काम करने वाला सीएम विकास का काम नहीं कर सकते हैं. बिजनोर की खिलाड़ी के साथ रेप वाले मामले में अखिलेश ने काह कि प्रशासन अब तक उस मामले में कुछ कार्रवाई नहीं कर रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News