बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की छापेमारी में कई चौंकानेवाले खुलासे, टापू बना शराब माफियाओं का नया ठिकाना

पुलिस की छापेमारी में कई चौंकानेवाले खुलासे, टापू बना शराब माफियाओं का नया ठिकाना

NAWADA : मैं डाल-डाल तो तू पात-पात...जी हां, इसी तर्ज पर बिहार में शराब माफिया अपना धंधा कर रहे हैं। पुलिस लगातार शराब कारोबारियों को हिरासत में ले रही है और अबतक कई लाख लीटर शराब नष्ट किए जा चुके हैं, उसके बावजूद शराब माफिया ठंडे नहीं पड़ रहे। हर रोज नये हथकंडे अपनाकर वो शराब का कारोबार कर रहे हैं। ताजा मामला नवादा के रजौली का है। शराब माफिया के कारनामों को जानकर आप सन्न रह जायेंगे। आपको यकीन नहीं होगा कि जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता वहां पर उनलोगों ने अपना ठिकाना बना रखा था। 


SHOCKING-DISCLOSURES-IN-THE-POLICE-RAID-THE-NEW-LOCATION-OF-THE-ISLANDS-ALCOHOL3.jpg

इस बार शराब के उत्पादन व कारोबार के लिए उनलोगों ने उग्रवाद प्रभावित फुलवरिया के जलाशय के बीचोंबीच स्थित टापू को चुना था। जब पुलिस ने वहां छापा मारा तो उसकी आंखें फटी-की-फटी रह गयीं। वहां का नजारा देखकर सारे पुलिसवाले भौंचक्के रह गये। जहां जाने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता वहां शराब माफियाओं ने अपना ठिकाना बना रखा था। एएसपी अभियान आलोक कुमार ने बताया कि हमलोगों को बुधवार को गुप्त सूचना मिली कि जलाशय के बीचोंबीच स्थित टापू पर शराब का निर्माण व कारोबार हो रहा है। 

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/rjsZfKvwW_g" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

SHOCKING-DISCLOSURES-IN-THE-POLICE-RAID-THE-NEW-LOCATION-OF-THE-ISLANDS-ALCOHOL2.jpg

सूचना की पुष्टि होते ही नाव पर सवार होकर पुलिसकर्मी छापेमारी के लिए निकल पड़े। इधर, इस बात की भनक शराब माफियाओं को भी लग गयी और पुलिस के आने से पहले ही वो लोग भाग निकले। पुलिस जब वहां पहुंची तो वहां का दृश्य देखकर अवाक रह गयी। वहां पर बड़ी संख्या में शराब निर्माण के उपकरण व भारी मात्रा में तैयार शराब मिली, जिसे नष्ट कर दिया गया। 
SHOCKING-DISCLOSURES-IN-THE-POLICE-RAID-THE-NEW-LOCATION-OF-THE-ISLANDS-ALCOHOL5.jpg

तकरीबन 65 ड्रम महुआ शराब नष्ट की गयी। साथ ही 150 लीटर तैयार महुआ शराब जब्त की गयी। बड़ी संख्या में शराब की भट्टियों को नष्ट किया गया। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही एसएसबी, एसटीएफ व जिला पुलिस के द्वारा वहां पर छापेमारी की गयी थी लेकिन मामला ठंडा पड़ते ही फिर से धंधेबाज सक्रिय हो जाते हैं और शराब का धंधा शुरू कर देते हैं। एएसपी अभियान ने बताया कि इस छापेमारी में उत्पाद विभाग की टीम भी शामिल थी।       

Suggested News