बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुझे गोली मरवा दें तेजस्वी! भांजे के जन्मदिन से पहले मामा साधू यादव ने कहा – अब बर्दाश्त करना मुश्किल, एक बार में खत्म कीजिए किस्सा

मुझे गोली मरवा दें तेजस्वी! भांजे के जन्मदिन से पहले मामा साधू यादव ने कहा – अब बर्दाश्त करना मुश्किल, एक बार में खत्म कीजिए किस्सा

PATNA : तेजस्वी यादव आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। लेकिन उनके जन्मदिन से पहले मामा साधू यादव ने एक बड़ी मांग कर दी है साधु यादव ने कहा कि उन्‍हें बार-बार तंग किया जा रहा है। इससे अच्‍छा है कि एक बार में ही गोली मरवाकर खत्‍म करा दें। 

कुछ दिन पहले हुए गोपालगंज चुनाव में मिली हार के लिए राजद ने राजद ने साधू यादव को जिम्मेदार माना। यहां तक कि उनकी भांजी रोहिणी यादव ने तो उनकी तुलना कंस से कर दी। जिसके बाद साधू यादव ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है। 

भांजी रोहिणी को लिया निशाने पर

इस दौरान कंस मामा कहे जाने पर उन्होंने भांजी रोहिणी आचार्य को भी जमकर खरीखोटी सुनाई। उन्होंनेकहा कि क्‍यों नहीं अपनी मां, पिता और बहन को चुनाव जितवा दीं। सिंगापुर में बैठकर क्‍या कर रही हैं। यहां आकर राजनी‍ति करें। अब तो पूरा खानदान लड़कर दिखा दे। 

गोपालगंज में हमने सींची जमीन

लालू यादव की बदौलत राजनी‍ति में आने की बात पर साधु यादव ने कहा कि वे भ्रम नहीं पालें। उनकी बदौलत हम नहीं हैं। हम आज से चुनाव नहीं लड़ रहे। गोपालगंज की जमीन हमारी सींची हुई है। साधू यादव ने कहा कि ये लोग अहंकार में डूबे हुए हैं। 2025 में इनका सफाया हो जाएगा। इस दौरान साधु यादव ने कहा कि उन्‍हें बार-बार तंग किया जा रहा है। 

2025 में नहीं जीत पाएंगे एक भी सीट

महागठबंधन में नीतीश कुमार के आने से कोई फर्क नहीं पड़ा। राजद खुद को एटूजेड की पार्टी कहती है लेकिन एक भी ब्राह्मण, भूमिहार, राजपूत या फिर बीजेपी का वोट इन्‍हें नहीं पड़ा। इन अगड़ी जातियों का वोट लेने का दम सिर्फ साधु यादव में है। साधु यादव ने कहा कि वे चाह लेंगे तो 2025 में एक भी सीट राजद को नहीं जीतने देंगे। लगकर हरवाएंगे। यदि एक भी सीट जीतकर ये लोग आ गए तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

बीजेपी के एजेंट हैं तेजस्वी

गोपालगंज में राजद ने उनका और दलित का वोट खरीदा। चुनाव जीतने के लिए इनलोगों ने पूरी ताकत झोंक दी। एक सौ विधायक और 22 मंत्रियों को वहां बैठा दिया गया। एक दरवाजे पर तीन-तीन मंत्री बैठे थे। प्रशासनिक अमले का इस्‍तेमाल किया गया। एक-एक वोट तीन-तीन हजार देकर खरीदे गए। हमारे वोटर को खरीदा गया। साधु यादव ने कहा कि उन्‍हें तंग करवाया गया। बीजेपी का एजेंट कहे जाने पर पूर्व सांसद ने कहा कि वे नहीं बल्कि तेजस्‍वी यादव ही बीजेपी के एजेंट हैं।

Suggested News