बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोली मारने वाले की ही हो गई हत्या : खंधा से बरामद हुआ शव, पास से लोडेड कट्टा और नगद बरामद

गोली मारने वाले की ही हो गई हत्या :  खंधा से बरामद हुआ शव, पास से लोडेड कट्टा और नगद बरामद

NALANDA : रहुई थाना क्षेत्र के पुन्हा गांव 12 घंटों के भीतर दो गोलीबारी की घटना घटी है। पहली घटना रविवार कि देर शाम हुई जहाँ घर जाने के दौरान मसूदन चौधरी को पूर्व के विवाद को लेकर शंकर चौधरी ने गोली मार दी। जख्मी हालत में मसूदन चौधरी को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ से बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। 

 घटना के संबंध में बताया जाता है कि शंकर चौधरी और मसुदन चौधरी के परिवार के बीच पिछले कई महीनों से पूर्व का विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद को लेकर रविवार की शाम  मसूदन चौधरी को गोली मार दी गई। मसूदन चौधरी को गोली लगने के बाद गांव में तनाव व्यापत था। कुछ घंटे के बाद ही गोली मारने वाले का शव सोनसा खंधा से पुलिस ने बरामद किया है।

 मौके से एक लोडेड पिस्टल एवं 43 सौ रुपए नगद भी बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया में मामला हत्या के प्रयास के प्रतिशोध में हत्या करने की बात आ रही है।

वहीं डीएसपी विधि व्यवस्था सुशील कुमार ने बताया कि युवक मसूदन चौधरी को गोली मारने के बाद वह भाग गया था और उसने तनाव में आकर खुद के सिर में गोली मार ली। बहरहाल मामला चाहे जो भी हो जांच के बाद ही पूरा मामला स्पस्ट हो सकेगा

Suggested News