जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

NEWS4NATION DESK : दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले  में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए  मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह मठभेड़ जिले इमाम साहब गांव में बीती देर रात से अबतक जारी है। बताया जा रहा है कि सभी आतंकी एक तीन मंजिला बिल्डिंग में छिपे हुए हैं, जहां से वे लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली कि इमाम साहब गांव में कुछ आतंकी मौजूद हैं। उक्त सूचना के बाद गुरुवार देर रात से ही सुरक्षाबलों ने गांव को घेर लिया था। जिस जगह आतंकी छिपे हुए हैं वहीं सुरक्षाबलों ने फायरिंग की। आतंकियों ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद दो आतंकी ढेर हो गए, वहीं अब भी एक आतंकी बिल्डिंग के अंदर छुपा हुआ है। 

बता दें इससे पहले 25 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा कस्बे में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे। सेना की 3 आरआर और एसओजी की संयुक्त टीम ने बंगंदर मोहल्ले में तलाशी अभियान शुरू किया था। टीम को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में इनपुट मिले थे।

इसी दौरान जब सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध जगह की तलाश शुरू की तो आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस एनकाउंटर में बीजबेहारा के सफदर अमीन और अनंतनाग के बुरहान को मार गिराया गया था। 

Find Us on Facebook

Trending News