उधार मोबाइल रिचार्ज करने से मना करने पर दुकानदार काटा गला, आरोपी गिरफ्तार

उधार मोबाइल रिचार्ज करने से मना करने पर दुकानदार काटा गला, आरोपी गिरफ्तार

NALANDA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां उधार मोबाइल रिचार्ज नहीं करने पर दुकानदार के गले पर चाकू से प्रहार कर दिया। घटना में गंभीर रुप से घायल दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी को लोगों ने पकड़ जमकर धुनाई की। मामला मानपुर थाना क्षेत्र के सिंगथू गांव की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मानपुर थाना क्षेत्र के सिंगथू गांव में तुलसी महतो मोबाइल रिचार्ज की दुकान चलाता है। आज गांव का ही योगेन्द्र चौधरी उसकी दुकान पर मोबाइल रिचार्ज कराने पहुंचा। 

बताया जा रहा है कि योगेन्द्र ने उधार में मोबाइल रिचार्ज करने को कहा और दुकानदार तुलसी द्वारा मना करने पर धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया। इस घटना में तुलसी महतो गंभीर रुप से घायल हो गया। 

वहीं दुकानदार द्वारा हल्ला मचाए जाने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी योगेन्द्र को पकड़ जमकर पीटाई की। इधर घटना की सूचना मिलते ही मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद लोगों के चंगुल से आरोपी को छुड़ाया। 

पुलिस घायल दुकानदार और आरोपी दोनो को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई। जहां दुकानदार की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है। 

इस बावत  मानपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया की मोबाइल रिचार्ज के विवाद में एक व्यक्ति को धारदार हथियार से वार कर जख्मी कर दिया गया है। आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News