सिवान में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

सिवान में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

SIWAN : सिवान में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है। मंगलवार की देर शाम एकबार फिर अपराधियों ने अपनी बेखौफी का परिचय देते हुए जिले के महाराजगंज में एक पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि महाराजगंज के राजेन्द्र चौक के समीप बंगरा निवासी 30 वर्षीय देवेन्द्र यादव की पान की दुकान है। मंगलवार की देर शाम वह अपनी दुकान पर बैठा था। उसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियो ने उसे गोली मार दी। घटना को अंजाम दिये जाने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गये। 

घटना में गंभीर रुप से घायल देवेन्द्र यादव को आनन-फानन में स्थानीय लोग महाराजगंज पीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए सिवान रेफर कर दिया। लेकिन सीवान ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच की। वहीं घटना के बाद से इलाके में दहशत और आक्रोस का माहौल व्याप्त है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए है। वे आए दिन बड़ी  घटना को अंजाम देकर चलते बन रहे है और पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही है। 

सिवान से कुमार पौरुष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News