नालंदा में स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड के विरोध में बंद रही दुकानें, कारोबारियों ने की आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

नालंदा में स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड के विरोध में बंद रही दुकानें, कारोबारियों ने की आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

NALANDA : जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के सोनियामा गाँव में रविवार को स्वर्ण व्यवसाई को लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में आज स्वर्ण व्यवसाईयों ने विरोध में हिलसा बाजार में अपनी अपनी दुकानें बंद रखी। कारोबारियों ने स्वर्ण व्यवसाई सोनी कुमार के हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग किया है। 

इस दौरान हिलसा में व्यवसायियों के द्वारा प्रदर्शन भी किया गया है। स्वर्ण व्यवसाई ने बताया कि उन्हें सुरक्षा की गारंटी दी जाए ताकि वे निर्भीक होकर अपना व्यवसाय कर सकें। आए दिन स्वर्ण व्यवसायियों की हत्या हो रही है जिससे उनमें दहशत का माहौल है। सोनी कुमार के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी हो और उसे कड़ी सजा दी जाए।

मृतक व्यवसायी की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के काजी बाजार निवासी बद्री ठठेरा के (25) वर्षीय पुत्र सोनी कुमार के रूप में की गयी है। रविवार को तेल्हाड़ा के सोनियामा में सोने की फेरी कर रहे थे। तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दिया और फरार हो गए। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि 3 अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। ढाई लाख रुपए की लूट सामने आई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News