बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कर्नाटक के बहाने शॉटगन ने फिर पार्टी विरोधी दिया बयान, नाम लिए बगैर बोल गये बहुत कुछ

कर्नाटक के बहाने शॉटगन ने फिर पार्टी विरोधी दिया बयान, नाम लिए बगैर बोल गये बहुत कुछ

PATNA : पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी विरोधी बयानबाजी का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। मोदी के सरकार में आने के बाद से लगातार पार्टी के खिलाफ उनके बयानबाजी का दौर जारी है। शनिवार को एकबार फिर उन्होंने पार्टी पर तंज कसा। कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत से पहले ही सीएम बीएस येदियुरप्पा द्वारा इस्तीफा दिए जाने पर उन्होंने भाजपा का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस-जेडीएस की कारगर रणनीति ने ऐसे लोगों को झटका दे दिया है जो लोकतंत्र की भावना से खेलने की कोशिश कर रहे थे। 

SHOTGUN-AGAIN-GAVE-A-STATEMENT-AGAINST-THE-PARTY-FOR-THE-EXCUSE-OF-KARNATAKA2.jpg

भाजपा सांसद ने कहा कि सिद्धारमैया और एचडी कुमारस्वामी ने ऐसे लोगों को करारा तमाचा लगा दिया है जो संविधान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश कर रहे थे। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए जुगाड़ और दबाव की पॉलिटिक्स चल रही है और यह लोकतंत्र के लिए कहीं से भी उचित नहीं है। लोकतंत्र की हत्या कर सरकार बनाना कभी हास्यास्पद और फजीहत भरा भी हो सकता है। 

SHOTGUN-AGAIN-GAVE-A-STATEMENT-AGAINST-THE-PARTY-FOR-THE-EXCUSE-OF-KARNATAKA3.jpg

बताते चले कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला। जिसके बाद कांग्रेस और जेडीएस ने मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया, लेकिन राज्यपाल वजुभाई वाला ने अपने विशेषाधिकार का प्रयोग करते हुए सबसे बड़ा दल होने के कारण बीजेपी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया। येदुरप्पा को बहुमत के लिए 7 सीटों की जरुरत थी, जिसे हासिल नहीं होता देख उन्होंने विश्वास मत से पहले एक भावुक भाषण देने के बाद इस्तीफा दे दिया।

Suggested News