पटना में दो थाना क्षेत्रों में रात में चली गोलियां, मोहल्ले के युवक और कैब ड्राइवर को मारी गोली

पटना में दो थाना क्षेत्रों में रात में चली गोलियां, मोहल्ले के युवक और कैब ड्राइवर को मारी गोली

PATNA : राजधानी  पटना में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ा है इसकी बानगी बीती रात दो अलग अलग थाना क्षेत्रो में देखने को मिली है। यहांं गोलीबारी की घटना हुई है। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पहली घटना पटना के कदमकुआं इलाके का है जहाँ हॉस्टल और इलाके के स्थानीय युवक के झड़प में युवक को गोली मार दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार घायल अभिषेक कदमकुआं थाना क्षेत्र के वैशाली गोलंबर स्थित हैंडलूम भवन के समीप दोस्तों के साथ था। बुधवार को लगभग 8 बजे बाइक सवार कुछ युवक घटना स्थल पर पहुंचे और अभिषेक से  झगड़ने लगे इसी बीच बाइक सवार होकर आये अपराधियों में से एक ने पिस्टल निकाल अभिषेक के पैर में गोली मार दी। जिससे अभिषेक घायल हो गया है जिसका इलाज कंकड़बाग स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना दो दिन पूर्व में हुए हॉस्टल के छात्रों के साथ विवाद का नतीजा है जिसमे अभिषेक को गोली पैर में मारी गई है पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

कैब ड्राइवर को मारी गोली

वही दूसरी घटना पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र की है जहाँ ओला कैब ड्राइवर को मामूली विवाद में देर रात गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि ओला कैब ड्राइवर बुधवार की देर रात ड्यूटी ऑफ कर घर की ओर जककनपुर थाना क्षेत्र के लेबर कोर्ट बी एरिया जा रहा था जिस दरम्यान एक दूसरे कार में कैब ड्राइवर की कार जा टकराई जिससे गाली गलौज और झड़प  के दौरान कैब ड्राइवर अरुण कुमार को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर अपराधी फरार हो गए है फिलहाल इन दोनो मामलो में पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है 


Find Us on Facebook

Trending News