विधानसभा चुनाव जीतकर दिखा दें नीतीश कुमार, पुरस्कार स्वरूप भाजपा उन्हें दे देगी भारत सरकार

विधानसभा चुनाव जीतकर दिखा दें नीतीश कुमार, पुरस्कार स्वरूप भाजपा उन्हें दे देगी भारत सरकार

पटना. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा का चुनाव जीतकर दिखा दें तो वे नीतीश कुमार को पुरस्कार के रूप में भारत सरकार दे देंगे. दरअसल, नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना पर चौबे ने जोरदार कटाक्ष किया. उन्होंने रविवार को कहा कि नीतीश कुमार मुंगेरी लाल का हसीन सपना देख रहे हैं . पिछले 17 साल में नीतीश एक भी चुनाव नहीं लड़े हैं. वे अब यूपी से चुनाव लड़ने की बातें कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को हम चुनौती देते हैं वे एक विधानसभा चुनाव जीतकर दिखा दें. अगर उन्होंने चुनाव जीतकर दिखा दिया तो राष्ट्रीय पुरस्कार के रूप उन्हें भारत सरकार दे देंगे. चौबे ने बिहार में बढ़ते अपराध पर अपनी गलती नीतीश कुमार छिपा रहे हैं. वे इसे जाति और धर्म के साथ जोड़कर पेश करने लगे हैं. बिहार की जनता उन्हें कतई माफ़ नहीं करेगी. नीतीश कुमार को नाकामयाब सीएम बताते हुए चौबे ने कहा कि उनको इस्तीफा दे देना चाहिए.

तेजस्वी की जमानत याचिका ख़ारिज करने के लिए सीबीआई द्वारा कोर्ट में अर्जी देने पर कहा कि इस सरकार के सभी आरोपितों का जेल जाना तय है. महागठबंधन सरकार बनने के बाद अपहरण आरोपी कार्तिक सिंह को नीतीश कुमार ने मंत्री बनाया था. उन्हें इस्तीफा देना पड़ा. चौबे ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अब कार्तिक की तर्ज पर ही अगहन, पूस, माघ सबका जाना तय है. यानी जैसे कार्तिक गए वैसे ही तेजस्वी सहित सभी आरोपी जाएंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News