नवादा में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने शो रूम में की तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने शो रूम में की तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले में होंडा शो रूम में लूट का मामला सामने आया है. घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र के राजगीर बोधगया राजमार्ग पर स्थित मिर्चाय गंज की बताई जा रही है. बताया जा रहा है की अपराधियों ने रानी होंडा शो रूम में अपराधियों जमकर लूटपाट की. 

साथ ही जमकर उत्पात मचाया. मिली जानकारी के अनुसार कई बदमाश शो रूम में प्रवेश कर गए. सभी हथियार से लैश थे और शो रूम के शीशे,लैपटॉप को क्षतिग्रस्त कर दिया. साथ ही साथ काउंटर से 1 लाख 50 हजार नगद भी उठा कर ले गए. 

शो रूम के मालिक अजय कुमार ने बताया कि 6 सितंबर रविवार को हंडिया गाँव के लोग शो रूम में आए और शराब पीने के लिए रुपए की मांग करने लगे. रुपया नहीं देने पर गाली गलौज करते हुए शो रूम को बन्द करने का धमकी भी दिया. उन्होंने कहा की इसकी लिखित शिकायत थाने में की गयी है. थाना में एफआईआर दर्ज होते ही उन लोगों ने मंगलवार की शाम में शो रूम में पहुंच कर तोड़ फोड़ किया. जिसमें लाखों का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा की वे लोग काउंटर में रखा रूपया भी लेकर भाग गए. 

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और मामले की तहकीकात में जुट गयी. थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने कहा की शो रूम के मालिक ने शिकायत किया था. उनके द्वारा पैसा नहीं देने पर घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की छानबीन कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई किया जायेगा. लेकिन उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि इन लोगों की कुछ अंदरूनी मामला भी है उसकी भी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News