नामांकन में दिखा शक्ति प्रदर्शन! नामांकन से पहले नीलम देवी ने जुटाई भारी भीड़, भाजपा की सोनम देवी ने भी की है बड़ी तैयारी

नामांकन में दिखा शक्ति प्रदर्शन! नामांकन से पहले नीलम देवी ने जुटाई भारी भीड़, भाजपा की सोनम देवी ने भी की है बड़ी तैयारी

MOKAMA : मोकामा विधानसभा उपचुनाव के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी नीलम देवी आज नामांकन करेगी इसको लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला बाढ़ अनुमंडल कार्यालय में नामांकन की प्रक्रिया चल रही है इससे पहले नीलम देवी ने मंदिर पहुंचकर पूजा पाठ की और नामांकन के लिए अपने आवास से अनुमंडल कार्यालय निकली है, वहीं दूसरी तरफ आज भाजपा की तरफ से भी सोनम देवी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेगी इसको देखते हुए अनुमंडल कार्यालय में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है साथ ही सुरक्षा व्यवस्था भी चाक-चौबंद देखने को मिल रहा है।

नीलम देवी के जुलूस में जुटी भारी भीड़

आज सुबह से ही महागठबंधन प्रत्याशी व अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के समर्थन में उनके हजारों समर्थकों की भीड़ जुटने लगी थी। वहीं नामांकन के लिए जाने के लिए वह खुली गाड़ी से निकली। इस दौरान वहां जुटे हजारों समर्थक उनके लिए नारे लगाते  हुए नजर आए।

ललन सिंह ने भी की बड़ी तैयारी 

मोकामा उपचुनाव इसलिए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के सामने भाजपा ने अपने कैंडिडेट इलाके के बाहुबलियों में शामिल ललन सिंह की पत्नी सोनम देवी को अपनी कैंडिडेट घोषित किया है। सोनम देवी भी आज ही नामांकन करनेवाली है। ऐसे में नामांकन को लेकर अपनी ताकत दिखाने के लिए ललन सिंह ने बड़ी तैयारी की है।


Find Us on Facebook

Trending News