बड़ी खबर : पुलिस ने पिता और पुत्र समेत 4 शराब माफिया को किया गिरफ्तार, 50 लाख रूपये और हथियार बरामद

बड़ी खबर : पुलिस ने पिता और पुत्र समेत 4 शराब माफिया को किया गिरफ्तार, 50 लाख रूपये और हथियार बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस के द्वारा शराब माफियाओं के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान जिले के पश्चिमी क्षेत्र से अहम सफलता मिली है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो थाना क्षेत्रों से चार शराब के बड़े माफिया को 3 हथियार, 26 लीटर शराब और करीब 50 लाख रुपए एवं अन्य सामान के साथ धर दबोचा हैं. पुलिस के अनुसार पकड़े गए इन शराब माफियाओं का तार बिहार से बाहर भी जुड़ा हुआ है. 

मामले की जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि सिटी एसपी राजेश कुमार और डीएसपी सरैया राजेश शर्मा और ए एल टी एफ टीम को एक गुप्त सूचना मिली की कुछ शराब माफिया जिले के करजा थाना क्षेत्र में इकट्ठा हुए हैं और एक बड़ी शराब की डील करने वाले हैं. उक्त सूचना के आलोक में सिटी एसपी सरैया एसटीपीओ और एएलटीएफ की टीम ने करजा थाना क्षेत्र अंतर्गत रसूलपुर गांव में छापेमारी कि तो पुलिस ने मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें पिता और पुत्र भी शामिल है. 

इनके पास से पुलिस ने 50 लाख रुपये, राइफल, 2 देशी पिस्टल, 3 मैगजीन, 2 जिंदा कारतूस, 26 लीटर देशी शराब, 1 खोखा, महिला के नाम से 4 लाख रुपये की चेकबुक, 2 मोबाइल फोन और अन्य पहचान पत्र बरामद किया गया है, बताया जा रहा है की बरामद किया गया 49 लाख 98 हजार रुपया शराब डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए शराब कारोबारियों से कलेक्ट किए थे. 

जब इन लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला की ये लोग पहले भी शराब मामले में जेल जा चुके हैं. इन लोगों का एक शराब कारोबार का एक बड़ा संगठन हैं. इसमें और भी कई लोग है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी जारी है. इस प्रकार पुलिस को शराब माफियाओं  के संगठनों पर रोक थाम मे एक बड़ी सफलता मिली है. 

️मुज़फ़्फ़रपुर से अरविंद अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News