शराब पकड़वाने पर तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

शराब पकड़वाने पर तस्करों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले में शराब पकड़वाने को लेकर हुए विवाद में शराब कारोबारियों ने जमकर गोलीबारी की है.  ग्रामीणों व शराब कारोबारियों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने की भी बात सामने आ रही है. पथराव में आधा दर्जन लोगों को चोट आयी है. सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस पंहुच कर जांच में जुट गई है. घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मननपुर की बतायी जा रही है. 

ग्रामीणों के अनुसार कल्याणपुर थाना क्षेत्र में शराब के मामले को लेकर शुक्रवार की दोपहर दो गुट के हिंसक झड़प में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. ग्रामीणों ने बताया कि झड़प में दोनों गुट से ईंट, पत्थर व एक गुट से सात से आठ राउंड गोली चलायी गयी. मामला शराब से जुड़ा है. बताया जा रहा है की बुधवार रात शराब का खेप लेकर जा रहे यमुनापुर के शराब कारोबारी के बाइक से मननपुर निवासी राजहरन महतो के पारिवारिक सदस्य को ठोकर लगी. जिसके बाद मननपुर के लोगो ने पुलिस को बुलाकर शराब व बाइक पुलिस के हवाले कर दिया. जिसके बाद कारोबारी ग्रुप के लोग आज एक पंचायती में गये महतो परिवार के सदस्य को जबरदस्ती गाड़ी पर बैठाने लगे. जिसका लोग बीच बचाव करने लगे. वही मननपुर में आकर कारोबारी ग्रुप के लोग गाली-गलौज करने लगे. इस दौरान दोनों पक्ष से पत्थर चले. ग्रामीण बता रहे है कि एक पक्ष के द्वारा सात से आठ राउंड गोली भी चलाया गया. ग्रामीणों ने मौके से दो खोखा बरामद किया है. 

इस संबंध में चकिया डीएसपी ने बताया कि शराब पकड़वाने को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने एक आरोपी को गिफ्तार कर लिया है. वही बाकी पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News