बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, एक करोड़ की शराब बरामद, एक गिरफ्तार

शराब कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, एक करोड़ की शराब बरामद, एक गिरफ्तार

VAISHALI : बिहार में 2016 के बाद पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके लिए कड़े कानून का प्रावधान किया गया है. इस कानून के तहत राज्य में शराब के सेवन, उत्पादन और बिक्री पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है. इसके बावजूद यहाँ शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है. हालाँकि बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से ऐसे मामलों को लेकर कड़ी कार्रवाई की जाती है. 

इसी कड़ी में जिले में औद्योगिक थाना की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शुक्रवार की रात जहाँ पुलिस ने एक ट्रक को पकड़ा. जब उसकी जांच की गयी तो उसमें 485 कार्टन शराब बरामद किया गया. वहीँ आज एक बार फिर कार्रवाई की गयी और ट्रक में लदे शराब को जब्त किया गया. एनएच 19 पर दोनों ट्रकों को पकड़ा गया है. 

बताते चलें की औद्योगिक थानाध्यक्ष संतोष सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गयी है. जिसमें तक़रीबन एक करोड़ की शराब बरामद की गयी है. इस मामले में एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है. बताते चलें की होली और पंचायत चुनाव को लेकर शराब के अवैध कारोबार में तेजी आई है. जिसपर पुलिस लगाम कसने में जुटी हुई है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


Suggested News