शराब की खेप के साथ आईटीआई का छात्र गिरफ्तार, छोड़ने के लिए पुलिस को दिया एक लाख रूपये का ऑफर

शराब की खेप के साथ आईटीआई का छात्र गिरफ्तार, छोड़ने के लिए पुलिस को दिया एक लाख रूपये का ऑफर

KAIMUR : कैमूर जिले में पढ़े-लिखे युवा तेजी से शराब के धंधे में शामिल हो रहे हैं. यह मामला देखने में तब आया. जब दुर्गावती पुलिस द्वारा वाहन जांच अभियान लगाकर शराब के खेप के साथ एक युवक को पकड़ा. जिसके साथ भारी संख्या में 8 पीएम शराब बरामद हुआ. पुलिस से पकड़ाने के बाद तुरंत पुलिस वाले को छोड़ने के लिए एक लाख का ऑफर भी दे डाला और पैसे भी उसे थमा दिए. लेकिन पुलिस उसके पैसे के झांसे में नहीं पड़ी और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चार बाइक के साथ चार तस्कर को भारी संख्या में शराब और गांजे को बरामद किया. मामला दुर्गावती थाना क्षेत्र का है. 

गिरफ्तार युवक ने बताया वह मैट्रिक इंटर और बीए मे फर्स्ट डिवीजन से पास किया है. पटना में रहकर आईटीआई का पढ़ाई कर रहा था. जब पहली बार लॉकडाउन लगा तो वह पटना से अपने घर आया था. 

लेकिन घर पर खाने पीने की जब समस्या होने लगी तो अपने दोस्त, जो पहले ही शराब की तस्करी में शामिल था. उसके साथ मिलकर यूपी से बिहार शराब लाने का काम करने लगा. जिसमें प्रति पेटी उसे एक हजार रुपया मिलता था.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया की शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें चेक पोस्ट के पास यूपी जाने वाले सभी वाहनों का जांच किया जा रहा है. इसी क्रम में एक युवक बाइक से तेजी से आ रहा था. जब उसको रुकवा कर तलाशी लिया गया तो भारी संख्या में शराब बरामद हुआ है. गिरफ्तार युवक काफी पढ़ा लिखा है. उसको छुड़ाने के लिए एक लाख रुपये का ऑफर भी मिला था. उस पैसा को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News