बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर पुलिस को मिली सफलता, शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस को मिली सफलता, शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर में मुहर्रम को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है. इसी सिलसिले में हबीबपुर थाना क्षेत्र के करोड़ी बाजार में वरीय अधिकारी के आदेश के अनुसार अहले सुबह छापेमारी अभियान चलाया गया. छापेमारी के दौरान राजेश चौधरी पिता स्वर्ग शिव चौधरी के मकान में 13 लीटर देशी दारू बरामद किया गया. वहीँ दारू कारोबारी को गिरफ्तार किया गया.

बताते चलें की कल भी खगडिया में पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की गयी थी. पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पुलिस को शराब ले जाने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर मानसी थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक टेम्पू से भारी मात्रा में शराब बरामद किया. शराब के साथ गाड़ी में सवार तीन शराब कारोवारी के साथ एक महिला शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

गिरफ्तार दो शराब कारोवारी युवक खगड़िया थाना रोड टाऊन थाना नगर क्षेत्र के रहने वाले हैं. साथ मे एक तस्कर की पत्नी भी थी जो  बंगाल से शराब लाकर खगड़िया एवं मानसी के विभिन्न क्षेत्रों में सप्लाई करती थी. मानसी थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह की टीम ने इन युवकों को टेम्पू गाड़ी संख्या बीआर 34 P1625 के साथ गिरफ्तार किया.

जिसमें बोरा मे आफसर चॉइस के 180 एमएल टेट्रा पैक फ्रुटी की कुल 800 पीस, बरामद की गयी है. बताया जा रहा है की शराब तस्कर छुपते छिपाते बंगाल से महेशखूट पहुंच गया. जहा टेम्पू मे शराब को लोड कर खगड़िया के लिए रबाना हुआ और अंत मे पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मानसी के चुकती ओभरबीरज के पास टेम्पू सहित पकडे गए. 

गिरफ्तार तस्करों में नगर टाऊन थाना निवासी स्वर्गीय विजय पोद्दार के पुत्र सुमन पोद्दार एवं पंकज पोद्दार जो दोनो सगे भाई हैं. वही सुमन पोद्दार का पत्नी सुनिता देवी और मानसी थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव निवासी टेम्पू ड्राइवर सुरेश साह के पुत्र सदानंद साह को गिरफ्तार किया गया है. 

भागलपुर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News