शराब के साथ पकड़ी गयी महिला बीडीसी, कहा पति करता है शराब का धंधा

शराब के साथ पकड़ी गयी महिला बीडीसी, कहा पति करता है शराब का धंधा

KAIMUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का कारोबार हो रहा है. अब इस धंधे में जनप्रतिनिधियों के शामिल होने के मामले सामने आ रहे है. ऐसा ही एक मामला कैमूर जिले में सामने आया है. जहाँ  मोहनिया थाना क्षेत्र के दादर पंचायत के महिला बीडीसी 27 टेट्रा पैक विदेशी शराब के साथ पकड़ी गई है. इस मामले को लेकर मोहनिया पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

इस सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पुलिस इलाके में गश्ती कर रही थी. इसी दौरान एक व्यक्ति शराब के नशे में मिला. पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे शराब कारोबारी के बारे में जब पूछताछ करने लगी तो नशे में धुत व्यक्ति ने दादर पंचायत के बीडीसी के बारे में बताया. उसने कहा की उसी के घर से शराब खरीदे हैं. उसने बताया की बीडीसी कई दिनों से शराब का कारोबार करती है. पुलिस नशेड़ी को साथ लेकर जब दादर पंचायत के बीडीसी के घर पर छापामारी किया तो महिला बीडीसी को शराब के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया. उसके पास रहे बैग से कुल 27 टेट्रा पैक विदेशी शराब जप्त हुआ है. इसके बाद पुलिस ने महिला बीडीसी को भी गिरफ्तार कर लिया है. महिला बीडीसी के अनुसार शराब का कारोबार उसका पति करता है. महिला के विरोध करने के बाद भी घर में शराब लाकर रखता है. 

वहीँ इस मामले में मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया की मोहनिया प्रखंड के दादर पंचायत के बीडीसी को 27 टेट्रा पैक शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. उसे शराब का कारोबार करने के आरोप में जेल भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News