शराब के साथ नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, पढ़िए पूरी खबर

शराब के साथ नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, पढ़िए पूरी खबर

NALANDA : लहेरी थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों में छापेमारी कर नए साल का जश्न मनाने के लिए लाए गए देसी विदेशी शराब की खेप को बरामद करते हुए कारोबारी को गिरफ्तार किया है. सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि पहली कार्रवाई रामचंद्रपुर मछली मंडी के समीप की गई. जहां पर रिक्शा पर से 3 कार्टून अंग्रेजी शराब एवं देसी शराब बरामद किया गया. हालांकि पुलिस को देखते ही तस्कर मौके से फरार हो गया.  

इस मामले में पुलिस ने जहानाबाद जिला के कल्पा थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद शाहजहां के पुत्र मोहम्मद इफराज व कोना सराय निवासी स्वर्गीय जमाल का पुत्र छोटू को खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. दूसरी कार्रवाई लहेरी थाना क्षेत्र के मेहर पर एवं पक्की तालाब के बीच की है. जहाँ नदी किनारे से कुल 120 पीस देसी पाउच बरामद किया गया. इस मामले में गगन दीवान निवासी कलाम एवं इम्तियाज के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

तीसरी कार्रवाई गगन दीवान मोहल्ले में की गयी. जहां पर कुल 307 लीटर विदेशी व 9.600लीटर देशी शराब बरामद की गई है. जहां पर अलग-अलग ब्रांड के शराब बरामद किए गए हैं. साथ ही साथ पुलिस ने मौके से 51640 नगद, एक मोबाइल, तीन एटीएम कार्ड, आधार कार्ड बरामद किया है. मौके से बिहार थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद चांद को गिरफ्तार किया गया है. जबकि गृह स्वामी रफीक उद्दीन का पुत्र शाहनवाज आलम मौके से फरार होने में सफल रहा. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News