बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शराब माफिया और दारोगा के बीच शराब बिक्री के कमीशन को लेकर हुई बातचीत का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

गया में शराब माफिया और दारोगा के बीच शराब बिक्री के कमीशन को लेकर हुई बातचीत का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

GAYA : शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर के.के. सिंह और एक शराब विक्रेता के बीच शराब बेचने को लेकर मोबाइल फोन पर किए जा रहे बात का वीडियो वायरल हो रहा है. हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है. इस वायरल वीडियो में शराब विक्रेता ने खुद का नाम मंगल बताया है. 

उसकी ओर से विष्णुपद थाना के सब इंस्पेक्टर के.के. सिंह से शराब बेचने को लेकर पुलिस द्वारा उसके खिलाफ कार्रवाई न करने का आग्रह किया जा रहा है. इतना ही नहीं शराब विक्रेता इंस्पेक्टर को महीना का पैसा नहीं देने की बात कहकर शराब बिक्री पर रोक न लगाने का आग्रह कर रहा है. वायरल वीडियो के सामने आते ही एसएसपी राजीव मिश्रा ने संज्ञान लिया है. 

इस संबंध में एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि वायरल वीडियो में शराब विक्रेता द्वारा सब इंस्पेक्टर से शराब बेचने का आग्रह किया जा रहा है. वीडियो देखने से यह एक संज्ञेय अपराध प्रकट हो रहा है. बात करने वाला व्यक्ति खुद को शराब विक्रेता बता रहा है. 

उन्होंने कहा कि इस संबंध में विष्णुपद थाने के सब इंस्पेक्टर और उक्त व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया है. संबंधित पदाधिकारी द्वारा इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News