बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाया था अश्लील वीडियो, एक महिला समेत दो लोग गिरफ्तार

शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाया था अश्लील वीडियो, एक महिला समेत दो लोग गिरफ्तार

DESK: राजस्थान की राजधानी जयपुर में सदर थाना पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में एक महिला समेत दलाल को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी राजेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि एक व्यक्ति ने बीते 2 फरवरी 2020 को थाने में मामला दर्ज करवाया था कि महिला समेत एक अन्य शख्स ने मानसरोवर के न्यू आतिश मार्किट स्थित होटल में शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया था.

मिली जानकारी के मुताबिक शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद आरोपित महिला द्वारा व्यक्ति पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाते हुए 35 लाख रुपए की मांग की जा रही थी. इस पर पीड़ित व्यक्ति ने बदनामी के डर से आरोपितों से करीब 16 लाख रुपए में ये सौदा तय किया. इसमें बीते 4 फरवरी को सेशन कोर्ट के गेट पर रुपए देना तय हुआ.

इस दौरान पीड़ित द्वारा आरोपियों को 2 लाख रुपए देने के बाद भी उसे अश्लील वीडियो नहीं दिया गया, जिस पर उसने सदर थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. इस बीच कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बुधवार को आरोपित महिला प्रेम कंवर और किशन सिंह को मौके पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

Suggested News