पटना में शराब पीकर हंगामा करना पूर्व मुखिया को पड़ा महंगा, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

पटना में शराब पीकर हंगामा करना पूर्व मुखिया को पड़ा महंगा, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का कारोबार किया जा रहा है. हालाँकि शराब का कारोबार करने के साथ उसका सेवन करनेवालों पर भी पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है. ताजा मामला नौबतपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ पटना पुलिस ने शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने वाले मुखिया समेत चार को हिरासत में लिया है. 

पटना के नौबतपुर थाना की पुलिस ने शुक्रवार को नौबतपुर लख पर नशे में सड़क पर हंगामा कर रहे चेसी पंचायत के पूर्व मुखिया समेत चार को हिरासत में लिया है. पूर्व मुखिया की पहचान उपेंद्र पासवान के अलावे उसके सहयोगी बीरेंद्र कुमार त्रीबुनी विश्वकर्मा और गुड्डू कुमार के रूप में हुई है. सभी को पुलिस ने शराब पीने की पुष्टि की है. 

बताया जा रहा है की नौबतपुर थाने के पुलिस नौबतपुर लख पर वाहनों की सघन जांच शंभूपट्टी में कर रही थी. इसी बीच मुखिया अपने सहयोगियों के साथ सड़क पर हंगामा कर रहे थे. इसे देख पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो वे पुलिस से उलझ गए. वे अपनी पहुंच बताने लगे. इसके बाद पुलिस उन्हें हिरासत में लेते हुए नौबतपुर थाना चली आई. जहां प्रारंभिक प्रक्रिया पूरा करते हुए हाजत में बंद कर दिया. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News