शराब पीने से शख्स की मौत के बाद पुलिस महकमे में मची खलबली, ग्रामीणों ने शराब कारोबारियों पर पुलिसिया संरक्षण का लगाया आरोप

शराब पीने से शख्स की मौत के बाद पुलिस महकमे में मची खलबली, ग्रामीणों ने शराब कारोबारियों पर पुलिसिया संरक्षण का लगाया आरोप

NAWADA : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ही बिगहा गांव में गणेश चौहान की शराब पीने से मौत के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची है। उसी गांव में एसपी डीएस सावलाराम के नेतृत्व में छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बनाने का उपकरण बरामद हुआ है। ऐसे में मुफस्सिल थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि शराब तस्करों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। 

सूचना देने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं की जाती है। लिहाजा शराब धंधेबाज बेखौफ होकर अपना कारोबार कर रहे हैं। जिसके चलते पूरा गांव तबाह है। गौरतलब है कि होली पर्व के दौरान नवादा नगर थाना क्षेत्र में 15 लोगों की शराब पीने से मौत हुई थी। तब मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था। 

जिसके बाद एसपी ने कहा था कि क्षेत्र में शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ होने के मामले को वह गंभीरता से देख रही हैं। इसकी जांच कराई जाएगी। बावजूद तीन महीने बाद थानाध्यक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। लिहाजा लोग इसे लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि क्षेत्र में बड़े पैमाने पर शराब कारोबार चल रहा है। लेकिन थानाध्यक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News