बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब पर कोहराम के बाद CM नीतीश ने की फिर से हाईलेवल मीटिंग,कहा- बड़े शहरों के शराब माफियाओं को गिरफ्तार करें

शराब पर कोहराम के बाद CM नीतीश ने की फिर से हाईलेवल मीटिंग,कहा- बड़े शहरों के शराब माफियाओं को गिरफ्तार करें

PATNA : एक तरफ जहां शराबबंदी(LIQUORE DETAINEE) को लेकर बिहार में राजनीति गरम है। इसके बीच आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर से शराबबंदी की सफलता को लेकर हाई लेवल मीटिंग (high level meeting) की। मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी को असफल करने वालों से सख्ती से निबटें।

सीएम नीतीश ने आज मुख्यमंत्री आवास में अधिकारियों के साथ बैठक कर शराबबंदी को और कड़ाई से लागू करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने अफसरों से कहा कि बड़े शहरों में जमे शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाएं। वहीं, जिला लेवल पर चिन्हित शराब कारोबारियों पर SP निगरानी रखें और गिरफ्तार करें।

उन्होंने कहा कि मुख्यालय स्तर से लगातार इसकी समीक्षा हो और प्रतिदिन जमीनी स्तर पर की जा रही कार्रवाई से संबंधित रिपोर्ट  लें। सिर्फ शराब पीने वालों की गिरफ्तारी ना हो बल्कि शराब के धंधे में जो शामिल हैं उनकी गिरफ्तारी की जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अवैध शराब के धंधे और शराब पीने वाले लोगों की सूचना देने के लिए बनाए गए कॉल सेंटर को ठीक ढंग से फंक्शनल रखें। शिकायत मिलने पर सख्त और त्वरित कार्रवाई करें। इसमें किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।

डीजीपी एसके सिंघल ने मुख्यमंत्री को बताया कि लगातार कार्रवाई जारी है और बड़े-बड़े गोदाम में शराब बरामदगी की जा रही है।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News