शराब पीते सरपंच का वीडियो हुआ वायरल, नशा चढ़ा तो बीडीओ व पूर्व मुखिया को दी भद्दी भद्दी गाली

शराब पीते सरपंच का वीडियो हुआ वायरल, नशा चढ़ा तो बीडीओ व पूर्व मुखिया को दी भद्दी भद्दी गाली

VAISHALI : वैशाली जिला में गोरौल प्रखंड के ग्राम पंचायत लोदीपुर में एक ऐसा सरपंच का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है जो खुलेआम शराब पी रहा है. हालाँकि न्यूज़4नेशन इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

ग्राम पंचायत लोदीपुर के सरपंच को वायरल वीडियो में शराब पीकर नशे में जोर - जोर से चिल्लाते हुए देखा जा रहा है. उस दौरान वह प्रखंड विकास पदाधिकारी गोरौल व ग्राम पंचायत लोदीपुर के पूर्व मुखिया को गाली पढ़ रहा है तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी से अपने को ऊँचा बतला रहा है. वायरल वीडियो को देखने से साफ पता चलता है कि उक्त सरपंच द्वारा शराब बंदी कानून व लॉक डाउन का उल्लंघन किया जा रहा है. 

वह खुद अपने मुँह से शराब पीने की बात को बोल रहा है तथा उसके टेबल पर शराब की बोतल तथा ग्लास में भरा हुआ शराब दिखाई पड़ रहा है. नशा में धुत सरपंच कमीशनखोरी के लिए नल - जल योजना में जांच की बात कर रहा है. लेकिन अबतक प्रशासन इस मामले में सोयी हुई है जो चिन्ता की बात है. 

प्रशासन पर इस पंचायत में शराबबंदी कानून लागू कराने में प्रश्नचिह्न लग रहा है. क्योंकि इस पंचायत के सरपंच का सामुहिक रूप से एक कमरा में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. 

वैशाली से राज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News