लोजपा में श्रवण अग्रवाल को मिली नई जिम्मेवारी, पशुपति पारस ने मनोनीत किया पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता

लोजपा में श्रवण अग्रवाल को मिली नई जिम्मेवारी, पशुपति पारस ने मनोनीत किया पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता

NEW DELHI : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बिहार लोजपा के मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल को आज लोजपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोनीत किया है। पारस ने आज अपने नई दिल्ली आवास 18, राजेन्द्र प्रसाद मार्ग में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मौजूदगी में श्रवण कुमारअग्रवाल को अपनों हाथों से राष्ट्रीय प्रवक्ता का मनोनयन पत्र सौंपा। 

राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा कि श्रवण कुमार अग्रवाल ने बिहार में निरन्तर विगत वर्षों से पार्टी का पक्ष और पार्टी का संदेश मीडिया के माध्यम से पार्टीजनों और आमजनों के बीच बड़े मजबूती से पहुँचाया है। पारस ने कहा कि मैनें अपना पूरा विश्वास हमेशा श्रवण पर जताया है और मुझे आज भी पूरा विश्वास है कि आगे भी ये राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर लोजपा का पक्ष पार्टी के नीति और सिद्वांत को उतनी ही मजबूती से रखने का काम करेगें।

श्रवण अग्रवाल को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाये जाने पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, राष्ट्रीय महासचिव विरेश्वर सिंह, राष्ट्रीय महासचिव एल.बी.जोसेफ, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष विनोद नागर, दलित सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जियालाल, केरल प्रदेश अध्यक्ष लोजपा महबूब आलम, चंडीगढ़ लोजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र पाल बेदी, राजस्थान लोजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी, बिहार लोजपा के वरीय उपाध्यक्ष महताब आलम, प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह, उपाध्यक्ष ललन सिंह सहित लोजपा के सभी वरीय नेताओं ने काफी खुशी जतायी है और राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उनको बधाई दिया है। श्रवण अग्रवाल राष्ट्रीय प्रवक्ता के अलावे बिहार के मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभालते रहेगें।

नई दिल्ली से धीरज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News